Pratik is already crying he knows Bajra ki Bidaai hai Abhi.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Pratik is already crying he knows Bajra ki Bidaai hai Abhi.
me also fine lomad ji 😈😈
Yeh dry fruit Babu nhi Gaya abhi tak😡🤣
Neha abhi bhi Confident lag rahi hai ke Rakesh jayega...aur BB ne laaath maar ke bhagaya dusre darwaze se.🤣
jaaag ghoomyaaa neha jesa confidence Kisi Ka nhi 🤣🤣Originally posted by: Nachiketj
Neha abhi bhi Confident lag rahi hai ke Rakesh jayega...aur BB ne laaath maar ke bhagaya dusre darwaze se.🤣
Pratik sirf Neha Neha kar raha hai. boring.
sab karan Maya hai 🤣Originally posted by: Nachiketj
Pratik sirf Neha Neha kar raha hai. boring.
Originally posted by: Nachiketj
Pratik sirf Neha Neha kar raha hai. boring.
is he 5 years old? When u spent 24 hrs together its common to miss someone...but u have finale in 2 days..entertain ppl who can vote for u.....
jaaag ghoomyaaa neha jesa confidence Kisi Ka nhi 🤣🤣
Hello hava. How’s u ? Sab theek ? Dekhaa naheen OTT mein.