Sutup you pritam lover🤬.
(Ye pritam yeh mighty king account wala hai)😁.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Sutup you pritam lover🤬.
(Ye pritam yeh mighty king account wala hai)😁.
Phir se🤪.
Ok Mr Mighty King aka Pritam😊.
I heat you you heater😡
kyunki uske miya ko papa banna hai
Originally posted by: IamRaj96
Arre woh mighty king hi pritam hai
Woh tujhe ullu banake chala gaya nd woh teri age ka hi hai nd abjini tum dono ki senior
Bold:Ok😌.
Blue:Bholi bhali innocent Dadiji Astha jisko har koyi ullu baanata hai aajkal🤪🤭.
Bhagwan kare jald hi ye apna boyfriend iss duniya k saamne declare kare
Nd tumko tumhari dp ki tarah apna pyar kabhi na mile🌚
(Waise plj socho agar jethu ki tarah tumhara beta isko le gaya to kya hoga🌚)
Originally posted by: IamRaj96
Maine first half epi dekha nd bandh hi kiya dekhna show..... Boring laga mujhe kaafi
Btw penthouse ka finale ke baare me suna tune ..... Saare main leads marr gaye
Shim suryeon, oh yoon, cheon seo jin, joo dan tae, logan lee, haa yoon chul all are dead
Mujhe kaafi accha lage final 3-4 epi evn tho sab mar gaye.... Now u can binge watch all remainibg episodes
Bold:Ok I will😊.
Green:Yes high class is too much disappointing.The ML or one of the main characters Daniel also seems to be have the purpose of romancing the main FL when I expected him to have a more important role.The other high class women bullying the FL and her son seems to be too childish🤔But tune fantasy historical show lovers of the red sky dekha hai kia Raj it is going great and also high rated.It is an interesting show and I am loving it.Day by day LOTRS is becoming interesting🤩.
Neon tune high class dekha hai kia review de kaisa laga tujhe.Tune kaha tha tu high class dekhagi😀.
Bold:Ok😌.
Blue:Bholi bhali innocent Dadiji Astha jisko har koyi ullu baanata hai aajkal🤪🤭.
Ham masum h👉👈
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4