Originally posted by: GrilledCheese
PS ke bahar dekhna padega fir.. apna Nagamen is handling the rest of the cast ke captions 🤣🤣
🥚 Nagamen se bass ek sawaal puchungi “Jail kab jaa raha hai tu?” He deserves to be in prison for the 35K kaand!! 😒😒
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: GrilledCheese
PS ke bahar dekhna padega fir.. apna Nagamen is handling the rest of the cast ke captions 🤣🤣
🥚 Nagamen se bass ek sawaal puchungi “Jail kab jaa raha hai tu?” He deserves to be in prison for the 35K kaand!! 😒😒
Originally posted by: ValleyOfPeace
Haaye
So sweet Nivs🖤🖤🖤
Caption- tumhare jheel si aankhon mein doob jaun mein
Jab tak tumhari naak ka island mil na jayen
KD to Alice
waah waah! 👏
cost: $340 🤣
Originally posted by: raindropsroses
Awwwww meri jaaaaan, are you telling me you’re missing Jethji? 🤣
No nooooo
Not nups please
Not nups
Originally posted by: ValleyOfPeace
Haaye
So sweet Nivs🖤🖤🖤
Caption- tumhare jheel si aankhon mein doob jaun mein
Jab tak tumhari naak ka island mil na jayen
KD to Alice
😘😘❤️
Omg kahan se laati hoooo 🤣 Nak ka island? 🤣 What about the river that flows out of it? KD will be washed away 🤣
I dont want bakras
I want KD only for this caption business
Originally posted by: GrilledCheese
PS ke bahar dekhna padega fir.. apna Nagamen is handling the rest of the cast ke captions 🤣🤣
Who is Nagamen? 🙈
Originally posted by: Nups_mish
Ohhh nooo!! 😣😣😣 Ye khamoshi hi theek hai!! Waise bhi kuch kaam ka nahi hai wo! Chup rahe toh hi acha!😎
1-2 weeks mein ek baar kaam ka content deta hai, rest is nonsense 🤪
he needs to up his game now!
He’ll sell his ancestral properties, you continue 🤣
Originally posted by: ValleyOfPeace
Caption-
Tezi se tere dil mein utar jaaun
Slow and steady teri veins mein beh jaaun
Aur jab jab tujhe aaye rona
Banke aansu tere gaalon se phisal jaaun
🤣
omg 🤣🤣
iske liye $560 bharega KD 🤣