Mujhe bhi chahiye! 😛☺️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Mujhe bhi chahiye! 😛☺️
Jethji hai naa 🤣🤣🤣 Sr KD urf JD!!! 😂😂😂
https://instagram.com/stories/alicekaushikofficial/2661917759069775133?utm_medium=share_sheet
Bacchi me bht dum hai boss's😋😂😂😂
I hope kaddu' me bhi hota
Aduuu same reply!! 🤣🤣🤣
Lo bhai isse zyada kya official hoga? ❤️
The dhillon brothers full name
jaskaran dhillon And
kanwardeep dhillon
Yaa Allah uthale why most of the Indian parents choose such boring names
Originally posted by: Sara.sara
https://instagram.com/stories/alicekaushikofficial/2661917759069775133?utm_medium=share_sheet
Bacchi me bht dum hai boss's😋😂😂😂
I hope kaddu' me bhi hota
I am telling you Kaddu se ye janam me nahi hoga! Chup chupke karega but bacchi ki tarah logo ke samne never ever!! 😂😂😂
Kaddu se na ho payega ye 😂😂😂
Originally posted by: Sara.sara
https://instagram.com/stories/alicekaushikofficial/2661917759069775133?utm_medium=share_sheet
Bacchi me bht dum hai boss's😋😂😂😂
I hope kaddu' me bhi hota
Bacchi is way much bolder & frank than KD!😎
Ye Kaddu toh sharmila kaddu nikla🤣🤣🤣