Originally posted by: sunsaathiyaa
no, you dum-dum
followed by the custody of 🥰shiva's baby making tool & process🥰 & then that 🤣
Obvious baatein chod di maine 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: sunsaathiyaa
no, you dum-dum
followed by the custody of 🥰shiva's baby making tool & process🥰 & then that 🤣
Obvious baatein chod di maine 😆
Originally posted by: Swastika34
God Nalle ne kya mic pe announcement ki!! Moholle ki itihaas mein pehli baar!! Aaj toh Nalle ki divani uski announcements waale expression 🤣aur dance dekh k heaven pohoch gyi hogi!! 🤣
kaisa laga Dev ka adbhut mic romance? kaan phat gaye mere 🤣
Originally posted by: sunsaathiyaa
no, you dum-dum
followed by the custody of 🥰shiva's baby making tool & process🥰 & then that 🤣
🤣🤣
Mera maansik santulan hill gya bhai!
Ummeed pe hi duniya kaayam hai 🤣
Jokes apart, yeh hone ke achche chances hain.. warna uske dost kyun aate? Raavi ko support karne aur log the hi 😆
kuch baatien nahi chhoda karte babes 🤣
abhi ✨lost in someone's love✨ ho jata toh? 🤡
Originally posted by: GrilledCheese
Ummeed pe hi duniya kaayam hai 🤣
Jokes apart, yeh hone ke achche chances hain.. warna uske dost kyun aate? Raavi ko support karne aur log the hi 😆
Yeh makers kya bharosa aur MU create krdein!! 😭
Originally posted by: sunsaathiyaa
kuch baatien nahi chhoda karte babes 🤣
abhi ✨lost in someone's love✨ ho jata toh? 🤡
tagging barkhaa because I need ✨barkhaaacknowledgment✨ 🤣
Kya lagta hain content milega aaj? Milna toh chahiye aaj!! Kaash aaj live aajaye Dono!! ❤️
Barkhaa aaj busy hain!! Aaj Maha Trend hone wala hain! 😎😆❤️