Haan...

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Haan...

Tu kar bhala fir bak re..🤣
Again this proves we all belong to unique fandom because leads ki doom dham se shaadi ho rahi hai phir bhi sab full kush nahi hai because humara dimag har jagah goomh rahi hai thinking shaadi kaise ho rahi hai🤣🤣
Achse rakh dekh gumna jaye...🤣
Originally posted by: Nandini25
🤣🤣
My sequence was wrong. Pehle bridal wear likhna tha. 🤣
Inka koi bharosha nahi hain. Yeh toh honeymoon ka bhi sapna dekh sakte hain. 🤣Toh haldi kya cheez hain? 🤣
I am actually keeping very low, almost non existent hope of their marriage. Do do baar mere hopes ka Mangu ne kabara kar diya. Toh is baar main hopes almost rakhungi hi nahi. 🥺
Wohi samnajh nahi aa raha. Aisa kya ho gaya ki yeh do khoon ke pyase families maan gaye? GV bhi toh nahi hua. Aur ek bts mein toh Ani ka dance shoot ho raha tha aur TRC ekdum mast jhoom raha tha, khushi se uchal raha tha. Dunno what's happening. 😕
Bol rahi hu mai... Yeh dono poore Deenpur me rangralliyan manaa rahe honge... So families are like chup chap shaadi kar lo please...🤣
Are dur hi rahenge ,chhat par jakar asman Ko dekhte hue apne Apne Jawani deewani ke kisse yaad karenge🤣
..
Matlab pakka jeher hai ya toh phir Anirudh babu ke haath ka ya CC ke haath ka Bana khana 🤣
Haan fir thik hai .🤣
....
Use bhi jyada khatarnak kuch...🤣
Originally posted by: Arvi_006
Again this proves we all belong to unique fandom because leads ki doom dham se shaadi ho rahi hai phir bhi sab full kush nahi hai because humara dimag har jagah goomh rahi hai thinking shaadi kaise ho rahi hai🤣🤣
Arrey...hum toh yaha team bride aur team groom mein divide bhi ho gaye hai...maze se tayyari chal rahi hai yaha..🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
Achse rakh dekh gumna jaye...🤣
Arrey...kuch nahi gumata wom..sab rakhta hai sambhal kar...😆
Originally posted by: GinniAARAFAN
Meri yaar h tu...🤗
Itani jor se mat kud re abhi mein gir jati na...🤣
Alexa play- yeh dosti hum nahi todenge...
Are tu nazuk kali thodi na hai🤣
Tu to Hirani nikali re...🤣