Originally posted by: White-Lilac
Unres karna hi sabse mushkil hota hai 🤣
Title ka naam to unres hone ke baad hi daalungi mai 🤣
Tab tak ye AT khatam with this speed 😆
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: White-Lilac
Unres karna hi sabse mushkil hota hai 🤣
Title ka naam to unres hone ke baad hi daalungi mai 🤣
Tab tak ye AT khatam with this speed 😆
Mujhe PM aaya h 🤣 with a warning 🤣
Gonna read it ...
Ahme ahme hrits. U are admitted to the tharki pit after readin that os of yours. It started cute but saucy ☺️
U can deny no longer now 🤣
For what though 😆
I meant even he started watching it after reading our convos🤣
Aur mai aur meri dost PreeRan ko khai me dhakel ke AdiYa ke paas gaye the 🤣
Originally posted by: simply.meghana
I sent it
Yeah.. warning kyun mili h risk ki 😆
Abhay kya bahar aa jayega..
Aa bhi jayega to achha h 🤣 vaise bhi handcuff rahega 🤣
Tab tak ye AT khatam with this speed 😆
Abhi thoda to time lagega hi 🤣
Originally posted by: White-Lilac
I meant even he started watching it after reading our convos🤣
Aur mai aur meri dost PreeRan ko khai me dhakel ke AdiYa ke paas gaye the 🤣
Wise decision tha ye 😆
Ye Meghu PM me kis baat ki warning de rahi hai 🤣
Read at your own risk 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Ahme ahme hrits. U are admitted to the tharki pit after readin that os of yours. It started cute but saucy ☺️
U can deny no longer now 🤣
You actually went to read that? 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k