Diya shraap de kar gayi hai is AT ko jiski wajah se speed kam ho gayi hai AT ki 🤣
Mujhe koi jald se jald stunnerz bana do kaise bhi ab 🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Diya shraap de kar gayi hai is AT ko jiski wajah se speed kam ho gayi hai AT ki 🤣
Mujhe koi jald se jald stunnerz bana do kaise bhi ab 🤣
Kaise kaise gaane☺️
Hello hi and bye. C ya tomorrow🤣🤗
Originally posted by: White-Lilac
Diya shraap de kar gayi hai is AT ko jiski wajah se speed kam ho gayi hai AT ki 🤣
Mujhe koi jald se jald stunnerz bana do kaise bhi ab 🤣
Nai nai .. ye toh har baar ka h.. AT dheere ho hi jaati h 100 k baad..
Mere toh 5k posts kha gya ye kambakht IF..😡
Originally posted by: Abhiya29
Hello hi and bye. C ya tomorrow🤣🤗
Ye kya tha.. Cameo?😆
Romantic gaane par tumhare level wale nahi 🤣🤣
Originally posted by: Abhiya29
Hello hi and bye. C ya tomorrow🤣🤗
Hello and bye at the same time🤣
Mera level toh bahut neeche h😆
Originally posted by: Ayesha066
Nai nai .. ye toh har baar ka h.. AT dheere ho hi jaati h 100 k baad..
Mere toh 5k posts kha gya ye kambakht IF..😡
Wo bhi hai aur Diya ka shrap bhi hai jis wajah se AT 100 bhi mushkil se pahuncha hai 🤣
Mere 1-2k posts kha gaye the uske baad se one word wali spamming chhodh di maine 🤣
Chalo spamming kr kr k tum bharo pages.. Main chali sone.. Good night🤗
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k