I don't think Divyanka can win this
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I don't think Divyanka can win this
Anushka out
Ha aap creepy crawly stunt karna khale anu👍🏼
Rahul kya shant baitha hai re baba. 🤣🤣🤣
kkk me aake to katai sasta anu malik ban gya hai🤔
Nikki ko wapas lekar aye with an easy stunt but deserving logo ko nai la sakte🤬. I remember same thing happened in season 8. Nia ko do baar wapas laye but manveer jo bas kismat ki wajah se nikla uska bhi phirse ek stunt perform karna para and hence he lost😡. I will not say they favoured vishal but it's unfair for srj and astha😭
Arjun kya mast ta ta thaiya kar raha hai
Anu kuch zyada hi waste hai. Hope she goes.
Paata ahi kya soch ke usse select kiya.
Anushka... Varun....Abhinav out...🤔
Isn’t it bit unhygienic kind of stunt
Lmao arjun ko dekh ke bahut hansi aa rahi hai🤣🤣😡🤣🤣🤣🤣.