Mera dimag BB mein book word sunte kahi aur hi chala jata hai...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Mera dimag BB mein book word sunte kahi aur hi chala jata hai...🤣
Bol toh dono ese rahe ho Jese khud doodh ke Dhule ho
🤣🤣
Ab hu joshili toh kiya karu
Kya be Guru ko aisa bolti hai............🤣
Use mishrain ka pata nahi hum to hamesha Josh mein rehte hai...🤣
Tu joshi hai wah
TM ka koi mast sa dailouge jarur hoga iss jawaan ladki pe fit baithta hua...🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
Tere haath hi nikal denge ..tab kaise niklegi haath se.....🤣
Oohh mujhe sholjay ka Thakur Banna chati ho !
Meri Guru ho aap aapko yeh Sobha nahi deta ,
Bhaag kar niklungi😂😂
Yeh bhi sahi hai...🤣
Originally posted by: Smiley.6
Is mein toh Sampoorna
didimaa ko bhi add karna hoga... Aur cutie pie Shashwati ko bhi...🤣
Aur baad mein TriKal toh samdhi-samdhan bann jayege... Tou wo gana daal gugi... Hum aapke hai kaun wala...🤣
haan sahi hai...🤣
Baap bhi kabhi sadu bhai tha.....🤣
Ex bani ab Sauteli Masi...🤣
uska chillam chilli dj session ke liye ek alag chapter hona chahiye be🤪Originally posted by: Smiley.6
Rin... It's okay to have discussions about something with lot's of different opinions... That's what keeps us evolving and learning...
❤️
And just to lighten the mood....I am thinking about writing a book on "Mera BB Mahaan"... Usmein ek chapter hoga about Ani's swag wala walk...😎 aur ekk hoga especially dedicated to chatak gulaabi rang of Bon...☺️
Any other pointers...??? 🤣
Originally posted by: GinniAARAFAN
Kya be Guru ko aisa bolti hai............🤣
Use mishrain ka pata nahi hum to hamesha Josh mein rehte hai...🤣
Tu joshi hai wah
Mishrain toh hamesha apne ek tarfa pyaar mein raheti hai
Josh main nahi
Joshi nahi Joshili
Oohh mujhe sholjay ka Thakur Banna chati ho !
Meri Guru ho aap aapko yeh Sobha nahi deta ,
Bhaag kar niklungi😂😂
haan sahi smjhi or koi Ramu kaka bhi nahi hoga tere paas............🤣
Mujhe acha lagta hai yeh sab roj ka hai....
Thik hai fir Pair bhi gaye tere....ab bhag..🤣