Originally posted by: Mysterie_girl
Bsss maa omit kar do fir sab sahi hai
Aisa kaise maa ko omit karden... Ghor paap lagega humein!! 😆 you are a 🔥 Maa
Hum Mandaar nahi hain
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Mysterie_girl
Bsss maa omit kar do fir sab sahi hai
Aisa kaise maa ko omit karden... Ghor paap lagega humein!! 😆 you are a 🔥 Maa
Hum Mandaar nahi hain
Na pals baby never gets distracted 😎😎🔥🔥
Tu fie shuru ho gyi
Kisi or ko pakd ab🤣
Originally posted by: Raghav_Rao
Oh! Koi na kal or prso free hi hogi toh dekh lena🤗
Ha han you can call me didi, or jyoti didi😳😆
Can I call you Jyothi Akka 🤣
Shreya you are making type 😡
Jyoti ko idea aaya that we should have a Role play on AT. Aur aisa waisa role play nahi, UN bhi character name waala serious RP. She didn't know that IF par ek baar UN change kar diya toh 1 year tak change nahi kar sakte. She thought ek din characters ban jaate hai next day change kar denge. Addy ko pata tha phir bhi usne change kar diya. Baad me pata chala ki one year tak UN lock ho gaya hai. Yeh hai yaha ke Raghav-Pallavi ki kahani
Very good🤣
Shreya ne tadka wohi lgagyegi ab🤣
Hope you got your answer ashi
Accha don't mind ha ... Main bakwas karta rehta hu🤔😆
Anna shuuuuuuuuu 🤭🤭
Why u say true outside Anna
I'm hyping u na😵
Originally posted by: gayatherry88
Elo not even leaving pallavi here😡
Always back of onscreen and ofscreen pallavi😡
Raghav - Anna deko , pucho usay 🤣🤣🤣
Don't reply pals baby 😆😆
I know Ghamandi Rao will handle 🤣
Originally posted by: aye-masakalii
Abhi abhi Shri ne bataya 🤣
Y'know, when I saw the UNs first time tum dono ke, I had wondered, ki yeh ek saal ki commitment de rahe hain, wow 😂😂😂
Waise love your previous UN too ❤️
Lol yes! Commitment!
Koi regret nahi h ab! Anything for Raghav /Sai❤️
Sath mein bahut fayde huye h Iss UN ke 🤣.
Shreya you are making type 😡
Jyoti ko idea aaya that we should have a Role play on AT. Aur aisa waisa role play nahi, UN bhi character name waala serious RP. She didn't know that IF par ek baar UN change kar diya toh 1 year tak change nahi kar sakte. She thought ek din characters ban jaate hai next day change kar denge. Addy ko pata tha phir bhi usne change kar diya. Baad me pata chala ki one year tak UN lock ho gaya hai. Yeh hai yaha ke Raghav-Pallavi ki kahani
Aur aise mile AT ke RaghVi🤣