Originally posted by: GinniAARAFAN
Tum to binoculars le ke bethi ho...🤣
Rudhita ke mamale mein ha ek ek cheez observe kar rahi hoo
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: GinniAARAFAN
Tum to binoculars le ke bethi ho...🤣
Rudhita ke mamale mein ha ek ek cheez observe kar rahi hoo
Muh se boli mishrain , ..........., Mera matlab hai ki haath se likhi mishrain
PYARi Kriti.....
Kal Piyu thi ....aaj mein....
Hai naa....
Sani....
If tupur did some golmaal & bon misunderstood as kumati's approval then when bon will return god knows konsi naaye tareke ki kasam invent karegi ye kumati virus bon ke dimaag ko corrupt karne ke liye .
Is baar ani ki kasam di thi , kya pata agli baar hone wale baccho ki kasam de de ye paagal aurat
Isliye Maine bola kasske chhipakega , sirf chhipakega esa nahi Na bola Maine
Jo teen baar shoulder touch ko remember karte the har meeting mein ,dupatta scene ko which is soulful
For him bon ki presence made him feel love and longing ness which I never saw in any toebr show
Award for being most bhullakardh creature goes to makers ,
2 ka 3 knock kiya
Award for being the guy who was told the biggest lie goes to that Mumbai wala friend of Ani...( Wo aaj tak Ani ke maut ke sadme mein ghoom raha hoga..)
Sahi pakre hai , aaj Piyu haath nahi Na aayi mere , isliye ,ek Baar aa jayetoh phir main uspe transfer
Writing jungle mein mangal OS based on the precap Let me know if you're interested and I'll tag you when it's posted (hopefully soon) ☺️
Originally posted by: ilovepyaar
Writing jungle mein mangal OS based on the precap
Let me know if you're interested and I'll tag you when it's posted (hopefully soon) ☺️
Super excited... Jungle mein mangal...
Tag me please...🤗
Originally posted by: ilovepyaar
Writing jungle mein mangal OS based on the precap
Let me know if you're interested and I'll tag you when it's posted (hopefully soon) ☺️
Haaye Saffi! Pakka tag karna!! 😍😍