Originally posted by: IamRaj96
Seems like everyone is shocked to knw that im introvert 🤣🤣🤣🤣🤣
Haan tumhare yaha pe comments padke aisa nahi lagta..😂
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: IamRaj96
Seems like everyone is shocked to knw that im introvert 🤣🤣🤣🤣🤣
Haan tumhare yaha pe comments padke aisa nahi lagta..😂
Agla kiska lagau to?
Koi Mods yaha aaya/aayi to mera signature dekhkar bhaag jaayenge🤣.
Toh tumhe kya laga tha mai real life me bhi pervert hoga kya jaise yaha hu 🤣🤣🤣🤣🤣
Yeh toh kuch bhi nhi maine btech tak girls se baat bhi nhi karta tha school/college me..... Woh toh mtech me very few students hone ki wajah se kuch girls frinds bhi bani
Kahape??? Malayalam trp post karo.
RKB ka montage 🤣🤣🤣🤣🤣
Koi Mods yaha aaya/aayi to mera signature dekhkar bhaag jaayenge🤣.
Haa woh toh sahi baat hai 🤣🤣🤣🤣🤣
B - Arey vo playboy hai yahi toh disgusting hai. See i know this is a character trait but he is cheating on fiance isnt that disgusting according to you.
Ohh mai ab samjhi tujhe shayad playboys pasand hai as BFs kyun. Hey bhagwan Abjini. 😜🤭🙈
Late reply
Bold:Oh I forgot.Kuch bhi bina socha likh dia maine
Blue:Eww never playboys are grossy.I don't want my BF to be a playboy.Ek playboy ko BF baanane se better hai mein zindagi bhar single raho🤢.
Late reply
Bold:Oh I forgot.Kuch bhi bina socha likh dia maine
Blue:Eww never playboys are grossy.I don't want my BF to be a playboy.Ek playboy ko BF baanane se better hai mein zindagi bhar single raho🤢.
@bold biryani wala guy be like 👇👇

https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4