I may surely give it a try. But the episodes are very long still its getting so high trps means it could be great something.
Haa episodes 70-113 min ke hai matlb almost 2 hrs 😱😱
Yeh kya turkish shows ko fight denge kya ab 🤣🤣
Deal or No Deal Season 2 (Sign Up Open)
Free Palestine - Priyanka Chopra Expressions
MATCH MAKING 16.3
Sarke Chunar Teri - Nora Fatehi New Song Controversy
Where is Abhir sharma/goenka??
SUHAAGAN KI NISHAAN 16.3
Battle Of Galwan Changed To Maatrubhumi
Historic Day 1 on cards for Dhurandhar 2!!! Give your predictions!!
Salmans New Film Will Have Chinese Song ? 🎶
If sehar and Mahdi get divorced
Vicky Kaushal Faces Backlash For Making Wife Jokes
I may surely give it a try. But the episodes are very long still its getting so high trps means it could be great something.
Tharki buddhi 🤣🤣🤣🤣🤣
Mast lesbo shows hote hai bro .... Vikram bhatt nikalta hai uske YT channel VB pe ðŸ¤ðŸ¤
Usko 8:30 pm milne ke pure chances hai because 'Ajeeb baat hai na dev' will be axed soon.
Originally posted by: IamRaj96
But IMDB ratings 8.8/10 hai it means episodes filler nahi honge. But still itnaaa bada. 🤣🤣
This is totally applicable to neon 🤣🤣🤣🤣🤣
T/N - Humko pata hota hai ki serial bakwaas hogi phir bhi first epi kyu dekhna??
Le Aai (means here neon) : Beta shaastra hota hai woh 🤣🤣🤣🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CS8iTE0Kj4H/?utm_medium=copy_link
But IMDB ratings 8.8/10 hai it means episodes filler nahi honge. But still itnaaa bada. 🤣🤣
Haa IMDB ki wajah se hi i want to give one try .... But itne bade episodes me kya minute by minute detail me surgery dikhayi hai kya ðŸ¤ðŸ¤
muje samjta nahi hai, log 2.30 ghante ka shows dekte kaise hai. Its only turkish shows na jo itna lamba hota hai. baki sab max 40-55 mins tak jata gai agar mein netflix ya cable tv ki baat karu
Originally posted by: Pighalta_Bhoot
muje samjta nahi hai, log 2.30 ghante ka shows dekte kaise hai. Its only turkish shows na jo itna lamba hota hai. baki sab max 40-55 mins tak jata gai agar mein netflix ya cable tv ki baat karu
Hollywood ke definitely 40-50 min ke bich me hote hai mostly (atleast jitne maine dekhe hai) with 8-10 episodes
But hwood me woh first season ka response dekhke aur 4-5 season nikalte hai faltu pe
But in kdramas saare shows first season me hi khatm hote hai (rarely s2) but unke epi ki length mostly 60-80 min ki hoti hai nd epi 16 hote hai
They tries to coverup all storylines in one season only unlike hwood
But in turkish epi toh hote hi hai 2-2:30hrs ke but woh show kitna time chalega yeh bhi trp pe decide hota hai
In korea nd hwood no.of epi are decided
https://twitter.com/GossipsTv/status/1999101107671601325
0