Aise contribution se uska promotion nahi hone wala hai🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Aise contribution se uska promotion nahi hone wala hai🤣
I am one of the prime member in reopening of this forum 😆..
Stalker se contributer bani is forum ke liye ❤️
Kudos👏 Thats the spirt..
Aashirwaad h ki aap jald hi rockerz bane😆
Good night
🤣🤣
I did not think this one through
🤣🤣
God my cheeks hurt.
Doing n, aaj to mast content diya ki ab ye AT lagta h aaj hi finish ho jayega. 😆
Ho bhi gaya to naya AT kal hi banega 🤣
Originally posted by: Ayesha066
Ab abhay kqhan yaha rehta h😆
Not stalking.. That's called detectivegiri.. I used to be a proud paw agent back😎
Abhay ki yaadon ke sahare jinda hun ... Yahan uski maujoodagi si lagti h (typical ek serial) 🤣
Hope I will be promoted soon, jo 5 saal me n hua 5 week me ho jayega 😆
😆 logo ko kya bataye... Taste ki baat h .
I generally liked his movies choice except PRANAAM
AAMIR & Table no 21 was good.
Meko toh local RJ ne bola tha.. ki rqjeev ka kon fan hota h🤬
Me too.. I liked aamir a lot
Sachhai boli h maine 😆, isme mature content add karoge to kuchh or ho jayega 🤣
Hriti aaj raat k liye chutti par he 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Are me faltu proof khojne gai thi. Tumhara DP ho dekh lo. Kya chal ra he usme 🤣🤣
What say meghu 😆
Sab AbhIya walo ki dps qisi hi milengi.. including yours😆
That is no proof of tharkiness..
Diya se inspiration le rahi hu 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k