Haan logo k content ki galti he humare man ki nahi 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Haan logo k content ki galti he humare man ki nahi 🤣
Exactly my words 🤣
Faaltu me lagi hai Nikki 🤣
Nai nai.. I'm no tharki😆
Yaha judge mai hi hu 🤣🤣
Khud experience karna chahti ho kya?🤣🤣
Jisne shuru kiya wo gayab ho gayi hai 🤣🤣
Originally posted by: Ayesha066
Kal hi toh mobile aur water wastage bata rai thi shower k baare me😆 how is that not specifics.. and then precise timings also🤣
Bewafa toh har koi kabhi na kabhi ho hi jara h.. usse kya darna🤣
Water wastage sun ke bigboss ka kaand yaad aata h 🤣 .. mat puchhna kaun sa.
Originally posted by: Ayesha066
Ali (LRL)
U watched LRL too.. ?
Its one of my liked shows, watched it for Sujal aka Rajeev Khandelwal..
Okay byeeee 😆
Uska stalker mode on hoga 🤣
Jisne chori ki hi nahi use chor kahoge to wo kaun sa maan'ne wala hai 🤣🤣
I explained it to her.. Ab aisi baato ko lamba mat kheecho😆🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k