shubh shubh bolo. I don't want shivi to reunite just for the sake of Tara or dhara. Dhara ke liye reunite hone se accha separation hi hai unke liye.🙂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
shubh shubh bolo. I don't want shivi to reunite just for the sake of Tara or dhara. Dhara ke liye reunite hone se accha separation hi hai unke liye.🙂
Yeah👍🏼 Kabse dhol bajaa raha hai🤣
Originally posted by: Phoebe16
shubh shubh bolo. I don't want shivi to reunite just for the sake of Tara or dhara. Dhara ke liye reunite hone se accha separation hi hai unke liye.🙂
Koi umeed na rakkho!! Dora bhabi ki mahanta deekhana hain makers ko!! 🙂👽
Once in a while chalta hai 🤣
Shayad khud ka band kholne ka idea ayaa hain Shiva ko!! 😉🤣
Originally posted by: ItsmePriya
Jis tarah se KD is promoting this shot...hope we dont get a 20 mins episode dedicated to this dhol bajana🤪
Pri im damn sure it's Alice up there in the balcony and it's just KD and his excitement🤣 yeh humara shiva nahi hai yeh Alice ka kanwar hai🤣 2nd pic mein it's shiva i guess😆
Dhol bajne laga
Gaaon sajne lagaa
Koi laut ke aya hai
Sang apne woh rang kitne laayaa hai🤣
Thank you my niecy❤️
umeed krna toh kabka chhod diya maine🙂. Makers ne duniyabhar ki khushi gaura or Devta ke liye reserve krke rakhi h aur duniyabhar ka gham mere shivi ke liye🥺.Originally posted by: Swastika34
Koi umeed na rakkho!! Dora bhabi ki mahanta deekhana hain makers ko!! 🙂👽
Shiva ko kaise corner kiya h sab ne krutika mam ke post mein . Whole pandya family is a bunch of selfish people😡