Originally posted by: Unnatiiii_17
Story daala na wo😲
Haan wohi... story toh dal raha hai na... and waise bhi it's not like it's from a different PH, same PH ka show hai toh atleast post dalne me kya dikkat hai? 🤔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Unnatiiii_17
Story daala na wo😲
Haan wohi... story toh dal raha hai na... and waise bhi it's not like it's from a different PH, same PH ka show hai toh atleast post dalne me kya dikkat hai? 🤔
Originally posted by: Barbara12
What is this yaar ? How true is this ?
https://www.instagram.com/p/CSy9LmINWxP/?utm_medium=copy_link
Nahi hai, ignore karo. Until and unless you get some news from PH or actors, just ignore these kind of news.
Hmm sahi kaha....maybe busy ho Anchu baby abhi🤔Originally posted by: .Rinnie.
Haan wohi... story toh dal raha hai na... and waise bhi it's not like it's from a different PH, same PH ka show hai toh atleast post dalne me kya dikkat hai? 🤔
Originally posted by: .Rinnie.
Pata nahi sabah mujhe isliye baare me... but I guess, 8 to 10 pm is prime time slot.
That means it’s still in prime time slot only na 👍🏼
9 to 10 prime time hota hai 👍🏼
Let it take Molki’s slot
Originally posted by: .Rinnie.
Nahi hai, ignore karo. Until and unless you get some news from PH or actors, just ignore these kind of news.
Originally posted by: Unnatiiii_17
😈sunna mene
Zor se hassi mein mummy asked kya hua?
Mazak tha meri Piyu 🤗
Ha Sabah pr problem ye h ki trp apne slot pe count hoti h ab BB ki trp 8:30 se ( ke beech hi count hogi chahe wo 9 bje baad aaye kyuki uska slot wo h🤔
Jaanti h mein😃
Originally posted by: Unnatiiii_17
Hmm sahi kaha....maybe busy ho Anchu baby abhi🤔
I guess so.. I hope she posts tomorrow atleast... Vashma was a wonderful character and her journey was truly the best in that show ❤️