Its like hackers ko hi securtiy engineer bana do . 🤣
They know all Loopholes, lets get them to cover it for us
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Its like hackers ko hi securtiy engineer bana do . 🤣
They know all Loopholes, lets get them to cover it for us
Originally posted by: Abhaythevampire
Fir sid k pass nahi tha kabhi ye power? Uska kaam kitna asan ho jata piya ko kill karke abhay se dir karne ka.
Not to mention haseena who was living on human blood at the end
Sid was a fool who used to work according to Metz's instructions🤣
Haseena ko control kar liya tha unhone waise bhi she wasn't doing anything by her choice🤣
Par yeh power kabhi Sid ne bhi use nhi ki thee 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
abhay jab Ek werewolf ko smell nhi kr paye, apni b'day party main Piya k jhoot ko pakad nahi paye, piya ne easily ullu bana dia
Woh Vampire power kaise use karega 🤣
Uski powers bhi metz k entry k tarah he. Kab ati he kab jati he pata nahi chalta
Originally posted by: Fearless_Lover
Baap bete same hi mission par thay 🤣
Chand ko apna dhyan Haseena par lagana chahiye tha piya pr nhi
Itne saalon se Haseena par hi to dhyaan tha 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Baap bete same hi mission par thay 🤣
Chand ko apna dhyan Haseena par lagana chahiye tha piya pr nhi
Budhau sathiya gaya tha thoda. 🤣
🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Par yeh power kabhi Sid ne bhi use nhi ki thee 🤣
Metz Sid se zyada powerful ban gayi thi 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Sid was a fool who used to work according to Metz's instructions🤣
Haseena ko control kar liya tha unhone waise bhi she wasn't doing anything by her choice🤣
Metz and sid and abhay and piya
Ye itna weird square he na 🤣
1 more page to go 🥳🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k