Aur koi bhi ho, bade bhaiya toh bilkul nehi honge..🤣🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Aur koi bhi ho, bade bhaiya toh bilkul nehi honge..🤣🤣
Women empowerment...🤣🤣🤣
That's why she is always on top....😳😳😳
Originally posted by: Shrabana99
Agar abhi pata chal gaya bondu ko ki Aniruddh kitna vari hain toh sayad shaadi hi nehi karega.. isiliye after marriage finally sandwich banayega Aniruddh usko..🤣🤣
isiliye hamesha Aniruddh dhyaan rakhta hai ki girte wakht Bondu uske upar hi rahe..😆😛
Samajh gayi konse Wale precautions 🤣
100 saal age chalta inka life 🚲 😆
Tailor hoga... Us se setting ki hai Ani ne🤣
Originally posted by: Shrabana99
Agar ye banda Mahabharat ke zamane mein paida hua hota nah, toh vyasdev Ganesh ji ke badle isi se Mahabharat likhwa lete...🤪🤪
🤣🤣
tu na ache khase intense or romantic chiz ka falooda bande 😆
Mahabharat🤣
Naya track ane wala hai with these new entries 🤔
https://twitter.com/tellychakkar/status/1428280754304286725?s=20
Maybe some social track on the way?? atleast ab tho promo dede rangu bhai🤦🏻♀️🤦🏻♀️🤦🏻♀️
Ab mereko kya pata ki I love you likh raha hai ya I'll kiss you likh raha hai..🤣🤣
Originally posted by: Shrabana99
Agar abhi pata chal gaya bondu ko ki Aniruddh kitna vari hain toh sayad shaadi hi nehi karega.. isiliye after marriage finally sandwich banayega Aniruddh usko..🤣🤣
isiliye hamesha Aniruddh dhyaan rakhta hai ki girte wakht Bondu uske upar hi rahe..😆😛
🤣🤣
Anirudh sab planning ploting karke baitha hai 🤣
2nd photo me Banda box par apna sar ese rakha hai Jese takiya ho ,
Soja tu Wahi soja
😴
Yeh maine bhi notice kiya re kirti..🤣🤣
Ha.. Bondita ko baahon me leke so ja wahi pe.. Phir Bade Bhaiya aa ke tum dono ki aarti utarenge..🤣🤣