Chal jhooti...🤣Aisa koi magnet nahi hai..
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Chal jhooti...🤣Aisa koi magnet nahi hai..
Humari koshish kamyaab hokar rahegi 🤣
are had hai
maante hi nahi meri koi bhi baat 😭
main bhi yahi hu or tum bhi
dekhte hein
par aur sab?
Chalo toh start krte hain
Pallu signals Rags that she's just acting...
Raghav( in mind): chalo.. ab iss bina address k envelope ko dikhate hain k RaghVi kya cheez hain 😉
mujhe to bs Sama ka drabble yaad aa raha 😆
dont tell me k ye bhi churaya h mhrw ne🤣
Originally posted by: TheRoadNotTaken
dont tell me k ye bhi churaya h mhrw ne🤣
ab vo to kal hi pata chalega 


Shreya na ek din pakadke dho degi mujhe