Haan Smiley it’s an emotionally funny scene 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Haan Smiley it’s an emotionally funny scene 🤣
Originally posted by: Siddiquie
abhi jaldi kya hai,ek ek karke saare armaan poore honge hamare bhaiya ji ke😳Vaise bhi abb Ani ka cake bake ho chuka hai,toh abb kaika wait😳
🤣🤣🤣
Ab to candel jala ke bujhana hi padega 😆🤣
Par cake katega to sab mein bategana 🤣🤣
Originally posted by: Itsmesabah
Thode din chayn se gham mana lene do usse T uski shadi kisi aur se hote hote reh gayee 🤣
You mean sukar manane du😆 kyunki iss baar toh hote hote bach gaya... pichli baar ki tarha puri shadi nahi karni padi🤣
are woh bechara 8 saal se wait kr rha hai🤣Originally posted by: Aashi_009
Hug mul jaayega but I don't guess ki itni jaldi👍🏼
Intezaar ka phal roshugulla hota hai Shirin❤️
Originally posted by: Aashi_009
Hug mul jaayega but I don't guess ki itni jaldi👍🏼
Intezaar ka phal roshugulla hota hai Shirin❤️
Sehmat Aashi 👍🏼 kal shayad na mile…
Originally posted by: castlebones
🤣yup!! Mera dimag toh rajdhani express se jyada speed mai chal raha hai😳
Ani bhi sharmayga dekhna😆 jab isko 🛁 wala ghumi ghumi yaad ayega 🤣
🤣🤣
mujhe pata chal gaya tha tumhare sochne ki shakti bahut hai 😆
break laga lo woh hi sharma gaya to ho gaya fir 🤣🤣
Originally posted by: shirin04
are woh bechara 8 saal se wait kr rha hai🤣
Tum usse zaydaa desperate ho jaanu 🤣🤣
Originally posted by: Aashi_009
Kitchen mei yeah sab shiv shiv shiv ....
Haa aise kaise bhul jaye bhaiya ki rangeen mizaz 🤣
🤣
yeh Acha chuna hai ya bura chuna 🤣
Originally posted by: shirin04
are woh bechara 8 saal se wait kr rha hai🤣
Ab 8 saal aur kuch din Shirin 🤣
Ani ka popat...
Maza aayega ..😆