Originally posted by: Aashi_009
Bade bhaiya toh dekh ke behosh ho jaaye 🤣
Aur kaka ganga jal se Shuddhi kare 🤣
🤣
Bade bhaiya ki Duniya Ujad Gaye 🤣
Shiv Shiv.......... ab humko Bondita se waris nahi chahiye yeh kya kar raha hai A se Anirudh 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Aashi_009
Bade bhaiya toh dekh ke behosh ho jaaye 🤣
Aur kaka ganga jal se Shuddhi kare 🤣
🤣
Bade bhaiya ki Duniya Ujad Gaye 🤣
Shiv Shiv.......... ab humko Bondita se waris nahi chahiye yeh kya kar raha hai A se Anirudh 🤣
Nazuk kali ki izzat khatre mein hai..🤣🤣


Aniruddh ashirbad distribute kar raha hai.. sab line lag jao lene ke liye..🤪

Originally posted by: GinniAARAFAN
🤣
Bade bhaiya ki Duniya Ujad Gaye 🤣
Shiv Shiv.......... ab humko Bondita se waris nahi chahiye yeh kya kar raha hai A se Anirudh 🤣
Good morning Di🤗
Ha ujad ke nishan bhi nahi bacha 🤣
Gm Piyu 🤗
Waise Piyu Sun na Batana tujhe Kya Kuch hota hai 😆
Good morning Aashi 🤗
Bechare CC ke Sapne hoon Chakna Chur kuch idhar gira kuch udhar or hawa mein khogaye 🤣
sach mein uska words and actions are so ulta. Bolta hai dushman ho par dushman ko koyi aise tarta hai bhala🤣Originally posted by: GinniAARAFAN
Kahani mein Twist .... ho sakta hai 😆
haan dekho Bondita yeh jo meine kiya hain na tum samjh nahi rahi hoo yeh Mazboori ka rishta hai ...........
Fekkuchand Anirudh
man mein ladoo foot raha hoga uske 😆
We were right VJ track was needed to show ani that bon is grown up.
kuch kuch ho raha hain Bonditha, tum ko kaise samjhao
Originally posted by: GinniAARAFAN
Good morning Aashi 🤗
Bechare CC ke Sapne hoon Chakna Chur kuch idhar gira kuch udhar or hawa mein khogaye 🤣
Haa 🤣
Waise Raksha Bandhan kareeb hai 😉
Aapko pata hai mai ice cream nikalne gyi thi phone refrigerator mei chod aayi🤣
Every day myself in this forum..🤣🤣

(P.S: Today's CAPS are on page 23-32)