MHRW sabko diving lessons de rahi hai kya? 🤣 Har doosre din koi na koi koodte rehta hai
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
MHRW sabko diving lessons de rahi hai kya? 🤣 Har doosre din koi na koi koodte rehta hai
Originally posted by: Radiant_Eyes_
matam toh roz hi hota hai , bahana chahiye bas
![]()
Haa phirse promise , usse trp milti hai 🌚
Inspired by Ghum’s vaada boy
Vaada boy 🤣🤣🤣
Originally posted by: MissWiseUnicorn
MHRW sabko diving lessons de rahi hai kya? 🤣 Har doosre din koi na koi koodte rehta hai
diving ka toh pata nahi but shortcut to get out of D-house pakka sikha rahi hai🤣
Rado being gunda, what did I miss?🤔Originally posted by: Radiant_Eyes_
Lo , bol rahi thi kya admin stuff karti hoon 😆🤣
I had second ml AT I know things can get negative sometimes , woh baat alag hay Ki main gunda gardi karti thi toh I never had any issue in that forum 🤣😎
Phir bhi I get worried for this AT ainvayi sometimes 😆
You’re doing good job
Arre I remember, the first time I read the ppl on that forum had names him Vaada Boy - I was like Vada Boy kyun bol rahe hain (vade jaisi shaql toh nahi hai , haan expressions waise hi deta hai🤣)
Then I realized Ohh! Promise Boy bol rahe hain.
Accha concept hai, serial runs on Vaada Boy making Vaadas & then breaking them😆