Originally posted by: raindropsroses
Sweet bacchon ke didis? Awwwwwww ❤️❤️ so cute!
Okay now we have to make Swasti cryyy 🤣🤣
She chose them over ussss
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: raindropsroses
Sweet bacchon ke didis? Awwwwwww ❤️❤️ so cute!
Okay now we have to make Swasti cryyy 🤣🤣
She chose them over ussss
Woh log thode zyada ucchalte hain aur thodi si 🤏kaam uchalti hoon!!
Aur unk ship mein Pixie, Ruhi, Harshi, Teju, Asfii, Anshii, Nupss ye log thodi na hai woh toh meri ship mein hain!! Toh itnaaaa badaaa difference hain!! 😎🦋🖤
But then nobody agrees to the logic🤣🤣
What is this dharm sakat that you’ve put upon your niece, Saksh? 🤣🤣
Originally posted by: Swastika34
Woh log thode zyada ucchalte hain aur thodi si 🤏kaam uchalti hoon!!
Aur unk ship mein Pixie, Ruhi, Harshi, Teju, Asfii, Anshii, Nupss ye log thodi na hai woh toh meri ship mein hain!! Toh itnaaaa badaaa difference hain!! 😎🦋🖤
Swasti baby
Ua ship is a sub ship in their ship😂🤣
Originally posted by: Swastika34
Woh log thode zyada ucchalte hain aur thodi si 🤏kaam uchalti hoon!!
Aur unk ship mein Pixie, Ruhi, Harshi, Teju, Asfii, Anshii, Nupss ye log thodi na hai woh toh meri ship mein hain!! Toh itnaaaa badaaa difference hain!! 😎🦋🖤
Wayy to goo swastii 😎😎
Abhi thoda saa better explanation de rahi hai.🤭🤭
Lagi reh 😂😂😂
Dil ki baaten Khuda hi jane
Originally posted by: ValleyOfPeace
A little bit of u a little bit of her
A little bit of me in u both🖤🖤
Waah woh kaise
Bas aise hi
Friendship aisi hi hoti hai
Tere rang mein main
Mere rang mein tu
Aur nivi hum dono ke rang mein
Baby, that’s Mahi’s effect on me 🤣
I was once a proud KDice sailor 🤣