Originally posted by: Smiley.6
Iski bolti CC ke hathode se gayi hai...lagta hai TM ka thappad hi wapis layega iski awaj🤣
Hain na? Perfect remedy. 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Smiley.6
Iski bolti CC ke hathode se gayi hai...lagta hai TM ka thappad hi wapis layega iski awaj🤣
Hain na? Perfect remedy. 🤣
Originally posted by: Shrabana99
Lagta hai aj nashedi episode nehi dega..😡
Han Aaj nehi ayega. 😳
Aaj ke epi me kaand hona hai... So episode will be late...
Everyone saying Ani will marry her but I don't think so. 😳 In fact I don't want marriage so soon that too like this 🤔
Yeh kya hai??😲
Whats the precap? I missed it😭
Kand tho Bondita kar chuki hai bas Ani ush PE apna mohar lagayega n Bondita ko Tulshipur le jayega 😆
Originally posted by: A_for_Arpita
Everyone saying Ani will marry her but I don't think so. 😳 In fact I don't want marriage so soon that too like this 🤔
Sameeee...even I want CC to be exposed, dusmani ended, some romance (deenpur court wala)......fir shaadi❤️
Arre arre 😆
Kitna mast precap tha.. she basically asked Ani to become her witness.
https://www.instagram.com/p/CSM1hl1JfbO/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: A_for_Arpita
Kand tho Bondita kar chuki hai bas Ani ush PE apna mohar lagayega n Bondita ko Tulshipur le jayega 😆
I used to wonder that Bon ka bukhar kaise utarne waala hai...
Not through heartbreak, not punishment... Both didn't work... So ab ek hi tareeka hai.
Nibbi ko bachane ke chakkar me Ani khudko siyyape me phasaega na tab akal aaegi isko... 🤦♀️