After effects of photoshoot 

After effects of photoshoot 

Mere Sunflower date ke idea ko bhi chura liya. Ab matching dress dhundho

.han yeh bhi theek h🤪
Mere Sunflower date ke idea ko bhi chura liya. Ab matching dress dhundho
Isme sunflower kahan dikh rahe hein tumko
Flower toh hai na 🤣
Vo to main bachpan se hun...tumko janne me time lag gaya
Thank you 😊😊
Tumhare liye adventure or kisi ke liye khuaf🤣
Tum ho "Kuchh bhi Maa" 🤣
Ex-actly🤣
