I prefer Anirudh with the suspenders😆Banda kafi chilled tha tab😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
I prefer Anirudh with the suspenders😆Banda kafi chilled tha tab😆
Originally posted by: Itsmesabah
Main poori koshish kar rahi hoon Sangeeta ki Aashi ka innocence barkarar rahe 👍🏼
Aapko koshish main success mile.....if do not get success...do not get disheartened🤣mujhe bula lena...🤣
Originally posted by: vishalsangeeta
Aapko koshish main success mile.....if do not get success...do not get disheartened🤣mujhe bula lena...🤣
Sabah ke khud ki innocence khatre main hai...
aur bechari ko aashi ki innocence ka bhi parwa hai..🤣
the famous.."tum jo innocence sunha chahti hoon wo jo innocence sunana chahti to..gawa ho payega kya edt"??🤣
" Rudy.. ka trade mark dialogue"
Originally posted by: vishalsangeeta
Aapko koshish main success mile.....if do not get success...do not get disheartened🤣mujhe bula lena...🤣
Sangeetha..dhoda romance romance ya crush crush khelne do bache ko..😎
agar haat se nikle ..har jagah chashma babhu aaye to..tab hum zeher ke khoot peeke mano ko le aayenge..😉
sab sutar jake..ujwal bhavishya ki aur chale jayenge
Sangeetha..dhoda romance romance ya crush crush khelne do bache ko..😎
agar haat se nikle ..har jagah chashma babhu aaye to..tab hum zeher ke khoot peeke mano ko le aayenge..😉
sab sutar jake..ujwal bhavishya ki aur chale jayenge
Abhi unka time hain 😆
Sangeetha..dhoda romance romance ya crush crush khelne do bache ko..😎
agar haat se nikle ..har jagah chashma babhu aaye to..tab hum zeher ke khoot peeke mano ko le aayenge..😉
sab sutar jake..ujwal bhavishya ki aur chale jayenge
Haan Faja... Ye hi umar hain bachhon ki.....enjoy.... ...
Baki Mano to hain hi.....sab ko line par le aati hain....chahe Chashma Babu ho....yeah unki chahne wali....wo kisi ko nahin chhodti apne subtle expressions ke saath🤣
Waise abhi dekha....TRP steady hain......n marginal improvement after the leap....even after so much of promo n publicity....... So din door nahin jab Mano aa hi jaye🤣
Hum yoon achanak budhe hogaya jaise feel aagaye Deepu..😉
Originally posted by: vishalsangeeta
Haan Faja... Ye hi umar hain bachhon ki.....enjoy.... ...
Baki Mano to hain hi.....sab ko line par le aati hain....chahe Chashma Babu ho....yeah unki chahne wali....wo kisi ko nahin chhodti apne subtle expressions ke saath🤣
Waise abhi dekha....TRP steady hain......n marginal improvement after the leap....even after so much of promo n publicity....... So din door nahin jab Mano aa hi jaye🤣
arey bachhon ko tag karna bhul gayi...
Deepu ....aap to hamari team main ho❤️
Kaun hain yahan buddha? Main to nahin🤣