EDT par aaj esi esi baate ho gayi ki mere muh se ek hi baat Nikal Rahi ki, "Shiv Shiv Shiv , koi Ganga jal Lao mobile ka shuddikaran karna hai ".
😳😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
EDT par aaj esi esi baate ho gayi ki mere muh se ek hi baat Nikal Rahi ki, "Shiv Shiv Shiv , koi Ganga jal Lao mobile ka shuddikaran karna hai ".
😳😉
Aisi to koi bhi baat ni kiye hm ki gangaajal laana pde😃EDT par aaj esi esi baate ho gayi ki mere muh se ek hi baat Nikal Rahi ki, "Shiv Shiv Shiv , koi Ganga jal Lao mobile ka shuddikaran karna hai ".
😳😉
Originally posted by: ilovepyaar
I hope we get a scene of them in that look. He's wearing a light blue kurta.
Phir se yaad dila diya pravii ka wo look.. ☺️
Drool drool Drooling..
Haaye Shrabu
The eyes
Mujhe yeh dekhna tha sone se pehle. Isiliye neend nhi aa rhi thi. Aur mai yaha aa gyi.😆
Thank you sharing🤗
Pravi❤️
Same pinch.....I'm Bengali too🤗Originally posted by: Shrabana99
Anchu baby ka wo bong look..
Hayy.. being a Bengali girl myself, bhul nehi paa rahi hu..❤️
Haa yaar Anchu baby looks ravishing☺️
EDT par aaj esi esi baate ho gayi ki mere muh se ek hi baat Nikal Rahi ki, "Shiv Shiv Shiv , koi Ganga jal Lao mobile ka shuddikaran karna hai ".
😳😉
Chinta mat karo.. Jab tak tum groupbie banogi, tum bhi hamare sath 18+ edit ki demand mein naara lagaogi..🤣🤣
https://twitter.com/BusybeeReturns/status/1420110284383916032?s=19
❤️❤️
She was and will be forever beautiful for him❤️
Tum koi bhi sone mat do 😭
This is so heartwarming to see... the parallel! She occupies all the spaces in his life that he cannot see anyone else in that space anymore.
Seriously I think that now Bondita should reveal about VJ truth to Ani otherwise wo Anirudh ke Dil ke kapde me hue jis cheed Ko silne ki koshish kar Rahi hai usi kapde Ko CC ya aur koi esa phadega ki phir silna useke liye mushkil ho jayega .
🤣🤣abhi toh leg pulling shuru hui hai😈
Sab ke sab jhoot bolte ho! 🤣
Saare wapas aa gaye sone jaa rahe hai bolke 🤣