Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
JKJ squad group hug🤗🤗
Originally posted by: raindropsroses
🤣🤣🤣 Awwwwwwwwwwww, where are your cheeks I need to pinch them! ❤️
that is totally like how Raavi was in today’s episode
And...NOWWW Iam blushinggg☺️🙈
Originally posted by: Nups_mish
Tu toh lawyer hai!! Pange lena chalta hai! Mai kabhi soch bhi nahi sakti lawyer banane ko🤣 mujhe koi apna case nahi dega because mai pehle se hi sorry bol dungi aur sach bata dungi ki kisne crime kiya hai wo🤣
Dekh case toh abhi tak mujhe bhi kisi ne nahi diya🤣🤣 But haan aise pange lena mere khoon mein hai.. court wale🤣
But otherwise, I prefer either avoiding such situations.. but agar koi sir pe chadh ke naache toh chhodungi bhi nahi🤣 Jab tak aisi ki taisi na karu myjhe neend ni aane wali 🤣
Awwww, Paruuuu 😘🤗
Kya padhna hai?
Jab mai yahan baithi hoti tab koi baat ni karta😲
Jab chale jaao toh na jaane kya kyaa bolte rehte
Dekhti hoon
Nupsieee...We r Cuteeeee🤗....
Hum bechare hi jaane humara dard🤣
PS: Nivi....not able to tag you
Originally posted by: raindropsroses
Nups meri jaaaaaaan, this is why you’re my jaaaan 🤗
Someone I respect a lot always tells me, “in love you always win, even if you lose.” ❤️
And I love that, that’s one of the reasons that I don’t mind giving in first episode🤗
Same!! Meri jaaaan!! I am glad we all met on this forum🤗
I have the same thought process when I apologize. I think “ maafi maangne se koi bada ya chota nahi hota”. I know thoda filmy hai but thats what goes in my mind and I quickly apologize and bury the hatchet! Jhagde karna apni bass ki baat nahi hai😆🤣
Originally posted by: 5C7J2ROL3Y7Z2GHH
Kya padhna hai?
Jab mai yahan baithi hoti tab koi baat ni karta😲
Jab chale jaao toh na jaane kya kyaa bolte rehte
Dekhti hoon
Mahiii, ye dekho, mein iske liye poem likhi aur isne padi bhi nahi 🥺
Mere saath partiality huyiiiii haiiiiii