kaha start hue hain serious topicOriginally posted by: Priya12000
Kya hua... serious topic kyun start hogaya?
btw I have tagged u ,check karo Tadna thread
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
kaha start hue hain serious topicOriginally posted by: Priya12000
Kya hua... serious topic kyun start hogaya?
btw I have tagged u ,check karo Tadna thread

Originally posted by: Eternalallure
Aapko koi galat fehmi hui hai. Mere iraade galat nhi hain. Mjhe galat samjha ja rha hai😭
no no no. now don't back off own your act 😂😂

Rra would love it if he ever came across some headline like this😆 Uske khurafaati dimag ko aisi rumours bhut pasand aati hain😆
Originally posted by: phoenix27
i think it would be more like acha hua pichha chuta is pagal premika se now I can g back to my hellu panda.
chal jhootiOriginally posted by: Eternalallure
Aapko koi galat fehmi hui hai. Mere iraade galat nhi hain. Mjhe galat samjha ja rha hai😭
Originally posted by: Navdeep_08
Rrahul khud hss rya hai usne bola gya hai
Rrahul commented on dottu post abt bunking school
https://www.instagram.com/p/CRtYSmiAZJo/?utm_medium=copy_link
Dottu ke paas uske papa ka message aaya😆
Kya sikhega re Dottu Vanshu se- Bunk karo ya na karo?? 🤣
To taare gin gin yaad mein teri baja do🤪
Originally posted by: Eternalallure
Dottu ke paas uske papa ka message aaya😆
Kya sikhega re Dottu Vanshu se- Bunk karo ya na karo?? 🤣
dottu would be like pahle aap clear kar lo what you want me to learn fir aa kar baat karna mujhse. till then i am going to do my own shit 😂😂