Originally posted by: Raghav_Rao
20 pages udhar khatam kiye😆
Idhar bhi kar sakte the...anyways maza aya naye logo se bat krke
Behen meri ghar ke bahar bhi kadam nikake jate h🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Raghav_Rao
20 pages udhar khatam kiye😆
Idhar bhi kar sakte the...anyways maza aya naye logo se bat krke
Behen meri ghar ke bahar bhi kadam nikake jate h🤣
Originally posted by: Mysterie_girl
Laut ke to ghar hi aana hai
kabhi kabhi bahr bhi ghoom lena chaiye 🤣
Han but maza aya🤪
haan! just go through her rambo farewall thread 🤣
Rishu kindly share your rambo thread with your raghav rao 🤣
Woh i saw when she made that thread🤣 in which she tagged mahi🤣
Igjactly🤣
Btw your siggy buhut mast hai
Han🤣
Btw yeh mandar toh bahut🤢 nikla... pehli hi baar mein war kar diya Ragahv pe😡
yeh theek rehega🤣
hardin kuch na kuch trend toh hota hi rehta hain toh yeh bhi trend karwa dete hain😎🤣
Wohi toh main bol rahi thi🤣
Justice toh mil kar hi rahega farhad ko🤣
But amrutha? No ways
Pehle i was ok...that she is changing but now after knowing the reason of her changes..michmichi hoti h 🤣
Ha yr
Lets take a break for sometime🤗