Uss din Sam ke niece ka tha, aaj tumhare niece ka Hai 😆
Best wishes to her 🤗
Bachho se sambhal Kar rehna, Sam ke Sar me dard ho Gaya tha
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Uss din Sam ke niece ka tha, aaj tumhare niece ka Hai 😆
Best wishes to her 🤗
Bachho se sambhal Kar rehna, Sam ke Sar me dard ho Gaya tha
Don't forget that I am the original Rishtewala aunty of rhis forum . Don't try to stal my title
Mein ne usse Mandaar ke saath set karli hein and that's final ! 😐😑
Tum kyu humare plan pe pani pher rahi ho
Don't forget that I am the original Rishtewala aunty of rhis forum . Don't try to stal my title
Mein ne usse Mandaar ke saath set karli hein and that's final ! 😐😑
Neha girl
U really really are the best
Originally posted by: CarpediemRose
Mandu with deformed brain and memories
I guess I am good being spectator😂😂😂
Your loss 🤣🤣
When he gets his memory back , I will be the Mandaar of this forum 🤣🤣
Uss din Sam ke niece ka tha, aaj tumhare niece ka Hai 😆
Best wishes to her 🤗
Bachho se sambhal Kar rehna, Sam ke Sar me dard ho Gaya tha
Bacha party nahi bulaya hai🤣
Woh choti hai abhi so friends nahi abhi uske😆
Btw thank you...kal bhai ka bhi birthday i mean meri neice ke papa ka🤣
Your loss 🤣🤣
When he gets his memory back , I will be the Mandaar of this forum 🤣🤣
Memory resumes he becomes Don
Of course will bring in changes to the entire thing we are seeing today
I wish u all the luck
Awww ❤️
Bye for now
Will see you gals later ❤️
She is seema aunty...part time neerupa roy bhi ban jati hai🤣
Main toh chaahti hoon dhoka mile isse.Originally posted by: Raghav_Rao
Dhoke ki nobat nahi aane dena hai hume... isiliye toh pehle hi intzam kar rahe h🤣
Pata chalega kaisa lagta hai RR ko jab yeh apni pyaari kal ki aayi bhabhi ke liye apne Anna ko dhoka dete hai. 😆
Originally posted by: Raghav_Rao
Bacha party nahi bulaya hai🤣
Woh choti hai abhi so friends nahi abhi uske😆
Btw thank you...kal bhai ka bhi birthday i mean meri neice ke papa ka🤣
Arey waah! Dono ka birthday ek saath 😆