Originally posted by: Isamreen
Kyun copyrighted Hain kya??
Waise b Mai chep Nahi rahi thi sach me bol rahi thi...
Bewafa Sanam.
Han copyrighted hai😎
Or main bhi sach hi bolti thi lekin tum sab mujhe bewfa samjhte ho
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Isamreen
Kyun copyrighted Hain kya??
Waise b Mai chep Nahi rahi thi sach me bol rahi thi...
Bewafa Sanam.
Han copyrighted hai😎
Or main bhi sach hi bolti thi lekin tum sab mujhe bewfa samjhte ho
Chalo isi bahane uski shakal toh nhi dekhni padegi🤣
Yeh to sahi hai!! Waise gorintaku mai sulon ne nikhil ka khoon ki thi!! I want Sulo to do that here to VD. 😆
Originally posted by: Pallavi_Rao
Ek min tum hum miya biwi mein jhagda lg va rhe ho😲
Pichli baar ki khariyat bhool gye🤣
Woh toh epic tha pallavi...i loved that🤣
Phir headline hogi "Sanki budhhe ko pada pasta mehenga" 🤣
Originally posted by: Isamreen
Is se pehle Amrutha Ka bandobast Kari k pari...
Jen se poocho-
Jen will you be our Farhad's Amrutha ( likhte hue b haath Ruk rahe Hain)
Han please jen🤣
Originally posted by: meghumonu
Yeh to sahi hai!! Waise gorintaku mai sulon ne nikhil ka khoon ki thi!! I want Sulo to do that here to VD. 😆
Ek teer se do nishane🤣
Kyu nabi seh payogi? Tumhe sehna hoga🤣🤣
Cheeks pull krna usko nahi🤣
Abhi updated hai...dekho toh🤣