Originally posted by: Pallavi_Rao
Main soch he rhi ki jen abhi tk nhi aayi phir tag krne ka bhi socha pr tmhari bd bd mein bhool gyi
You know what SAME HERE!🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(138/2*)( Mohan 21*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Pallavi_Rao
Main soch he rhi ki jen abhi tk nhi aayi phir tag krne ka bhi socha pr tmhari bd bd mein bhool gyi
You know what SAME HERE!🤣
Ha iska yhi character se bahar he nhi aa rhi
Neend ki sakht zarurat h isko🤣
Originally posted by: Mysterie_girl
Character se bahr bhi aa jau na to UN dekh k vapas character yaad aa jata hai 🤣
Igjactly my problem😭
Bas ab bar bar bat mat karo😭
Originally posted by: Pallavi_Rao
Ha iska yhi character se bahar he nhi aa rhi
Neend ki sakht zarurat h isko🤣
Vahi na
or humko bol rahi
Originally posted by: Pallavi_Rao
Haye kitni samjdaar ho tum🤣
Bs fark ye h ki samajdari kabhi kabhi dikhti h🤣
Ikr😭
Mujhe pata hai tumhari taunt kidhar ja rahi hai anyways 🤦🤷

Okh Mrs. Rao☺️
Originally posted by: Pallavi_Rao
Ha iska yhi character se bahar he nhi aa rhi
Neend ki sakht zarurat h isko🤣
Aaj main market jake bahut thak gya...phir bhi idhar ko aya over time krne ke waste
Matlab samjhe nahi...