Originally posted by: Spicyfood
Khabri ji ka intezar hai
Khabri ji ka intezar hai......
Jiya bekarar hai.......
🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Spicyfood
Khabri ji ka intezar hai
Khabri ji ka intezar hai......
Jiya bekarar hai.......
🤣🤣
Aaja meri khabri
Hum log toe yahe hai tm socho kon yaad kara hai
Originally posted by: Spicyfood
Aaja meri khabri
Hme tera intezaar hai
Mod ji new thread plz
But aap log toh live baat kar rahe ho naa mujhse...mai koi benaras thori naa bhaag gayi sabko yaad aa rahi hai🤣
Kal SaiRat scene milenge ya nehi ?
Aajaaa ho oo oo khabri ji aaja......
Kuch.. Sairat ki romantic pics dikha ja.......
🤣🤣
Okay...jo bhi yaad kar raha hai usska toh bohot bura anjaam hoga for gifting me these hiccups at 10.15 🤣
Originally posted by: Spicyfood
Kal SaiRat scene milenge ya nehi ?
I hope so 🤭🤭