Originally posted by: KashishSingh27
This is called dedication dude aur ek hum hein jo 2-3 page toh hi karne mein aur baki khana ya didi ke beizzati krne me waste kardete h 🤣
This is also one type of dedication🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Originally posted by: KashishSingh27
This is called dedication dude aur ek hum hein jo 2-3 page toh hi karne mein aur baki khana ya didi ke beizzati krne me waste kardete h 🤣
This is also one type of dedication🤣
Hi girls mana padega hmrw padosi ko
For what this is yaar?
Originally posted by: KashishSingh27
This is called dedication dude aur ek hum hein jo 2-3 page toh hi karne mein aur baki khana ya didi ke beizzati krne me waste kardete h 🤣
Beizzati hui hai😳
🤣
Originally posted by: appisuri
Hi girls mana padega hmrw padosi ko
Wohi toh!!
I think thode logone toh ye trend k liye hi twitter ac khola hoga
To change the slot of that show!
Really putting much efforts
Dedication towards Aalasya and bhojan and Beizzati 😌😌
Originally posted by: sairat07
Wohi toh!!
I think thode logone toh ye trend k liye hi twitter ac khola hoga
Exactly Etna tym energy dae rahe hai star can shift it to hotstar yaar