Originally posted by: SlytherInMe.
iss bhootnath ko dekhe mera pallu automatically kaise neeche ajaata hai control kar raavi control
Bhootnath will make it right with his mouth🤣
But she really needs to change her dupatta wearing style😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: SlytherInMe.
iss bhootnath ko dekhe mera pallu automatically kaise neeche ajaata hai control kar raavi control
Bhootnath will make it right with his mouth🤣
But she really needs to change her dupatta wearing style😆
Originally posted by: SlytherInMe.
kya tujhe bhi dev ke taara constipation hai jo tu itni jaldi chala raha hai? 🤣
Omg a perfect fit 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: bhavna101
Ab sabhi notice karenge😳
Pehle toh ignore kiya😳
Koi mujhe pyaar nahi karta😒
Kya...tum abhi aayi na...aate hi hello bola sabne ❤️
Hum sab tumse pyaar karte hein🤗
Originally posted by: SlytherInMe.
kya tujhe bhi dev ke taara constipation hai jo tu itni jaldi chala raha hai? 🤣
Dev ka constipation bhi end tak solve nahi hoga😆
Exactly like some dreams😈🤣
Originally posted by: SlytherInMe.
kya tujhe bhi dev ke taara constipation hai jo tu itni jaldi chala raha hai? 🤣
Burst out laughing🤣🤣🤣
Originally posted by: ItsmePriya
Bhootnath will make it right with his mouth🤣
But she really needs to change her dupatta wearing style😆
I agree, the one episode where it was bunched up around her neck was not a good look 🤢
the pink suit one during the shiva naukar fiasco
Originally posted by: bhavna101
Dev ka constipation bhi end tak solve nahi hoga😆
Exactly like some dreams😈🤣
chal bhaag nahi karthi ab reply hatt 😳🤣
☺️

"Khaa jayunga" 🤣🤣
Originally posted by: ItsmePriya
Kya...tum abhi aayi na...aate hi hello bola sabne ❤️
Hum sab tumse pyaar karte hein🤗
Nahi karte tabhi toh dil ke armaan teardrops mein beh gaye😒