Originally posted by: A_for_Arpita
Rangu ne Aaj Voot pe episode nehi dala so that sab TV pe dekhe 🤣 Btw Rangu ne all shows Mon-SUN kar dia matlab log bas TV dekhe aur kuch tho hai nehi zindegi mein 😆
Baap re🤣🤣🤣
RIP reality shows💔
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: A_for_Arpita
Rangu ne Aaj Voot pe episode nehi dala so that sab TV pe dekhe 🤣 Btw Rangu ne all shows Mon-SUN kar dia matlab log bas TV dekhe aur kuch tho hai nehi zindegi mein 😆
Baap re🤣🤣🤣
RIP reality shows💔
Han tho baby hi tho thi tab 😆
Sonyooo ka Kya hoga, ushka tho reality shows hi chalta hai bas 🤔
Your post about Anchal's entry is still active😆
Yeh kabki hai?
Sabne BB set ki BTS pics dekhi??
Anchal's hands on Pravisht's shoulders
Originally posted by: A_for_Arpita
Rangu ne Aaj Voot pe episode nehi dala so that sab TV pe dekhe 🤣 Btw Rangu ne all shows Mon-SUN kar dia matlab log bas TV dekhe aur kuch tho hai nehi zindegi mein 😆
Accha hai, hamari Vashma unke trps layegi 😈
Awwww..that means putting in extra hours there in shoot ☯️
Originally posted by: VioletOrchid123
Achha... Tumhare jaane wahaan phirse active ho gaya... Forum rank reached 6👏
Waah! Congrats Arpi 👏
Yess, this was in 2018. I loved their bro-sis banter too! ❤️
Kaash ye wala Somnath hota show mein and Vashma went there 😈