mujhe laga maine kuch miss kia 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
mujhe laga maine kuch miss kia 🤣
Yuraa, waiting for ur KP's🤣🤣
🤣🤣🤣
Here it is.. 😈
Vansh - Waise Roy, ek baat kahun!? Man-to-man.. kisise kahoga nahi na?🤔
Roy - nahi nahi Mr Bonsh... You can trust me in this..😊
Vansh - Woh... Meri biwi ko lagta hai ki mujhe meethi bhaat bahut pasand hai.. issiliye jab dekho wahi banati rehti hai. Aur maine itna try kar kiya usse bolne ka ki mujhe meethi bhaat nahi aaloo ke parathe pasand hai.. lekin usko toh apni chalani hoti hai aur baad mei mujhe kehti hai tum hamesha wahi karte ho jo tumhe pasand hai.. yeh biwiyan bhi na, inko samajhna is next to impossible..😵
Roy (ke andar ki riddhima) - acha ji? Meethi bhaat nahi pasand!? Woh koun tha jisne pichle hafte do bowls meethi bhaat kar di thi!? Ruko tum. Ek baar iss disguise se bahar aa jaun phir batati hun mai tumko.. 😡
Too much salt
Originally posted by: Eternalallure
Vanshu ko itni der se ye nhi lag rha hai ki Riddhu akhir hai kahan??!
He knows that she has disguised as Mr Roy.
Mr. Roy you are not done with Ishani. Compared to what she has done to Riddhima this is nothing
I know right!!
Should have tripped her or thrown her in pool or something else.....or all of it🤔
Originally posted by: yurabaexx
Vansh ka massage with "fun" ka plan hai 🤣🤣🤣
Ab biwi ke andar ka physiotherapist bahar aayega 🤣
Vansh aag ke Saath khel Raha hai....😂
Originally posted by: -Ayushi-
Biwi mein namak nahi hai, you know men have fantasies - Vansh to Roy 🤣
Vansh told his fantasies to Roy and wo shock mein chali gayi 🤣🤣
Should have told out loud.... wanted to know ki aisa kya bol Diya ki Riddhu baby shock mein chali gayi....too much for her innocent ears 😂