Abhi ekta maata iss zeherili jaanleva franchise ki ek aur series laa rhi hai di 🤦♀️🤦♀️🤦♀️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Abhi ekta maata iss zeherili jaanleva franchise ki ek aur series laa rhi hai di 🤦♀️🤦♀️🤦♀️
Originally posted by: Rudhita18
https://www.instagram.com/tv/CQi1lCTh3po/?utm_medium=copy_link
Aree🤦♀️ye sab bahar ke log bhi dekhte hai ......aur bhai mujhe lag raha tha ki khali hamari Indian audience hi itni mahaan hai 🤪🤪
Matlab trp aunties are a global phenomenon 😂
Originally posted by: Rudhita18
https://www.instagram.com/tv/CQi1lCTh3po/?utm_medium=copy_link
Aree🤦♀️ye sab bahar ke log bhi dekhte hai ......aur bhai mujhe lag raha tha ki khali hamari Indian audience hi itni mahaan hai 🤪🤪
Voice over kitni documentary style main bol rahi hai😆. Sridevi ki nagin ke samne ekta ki nagin kuch nahin aur isiliye kabhi nagin season dekha hi nahin.
Chahe US UK Australia ya Antarctica desi log apne root nahin bhoolte😆
Originally posted by: Rudhita18
Abhi ekta maata iss zeherili jaanleva franchise ki ek aur series laa rhi hai di 🤦♀️🤦♀️🤦♀️
Public bhi pak gayi hai ekta ki naginon se isilye last 2 season were super flop😎
Nagin Antarctica pahuch gayee 😂 aur thand se aur zyada neeli padh gayee 😂
Originally posted by: Rudhita18
Abhi ekta maata iss zeherili jaanleva franchise ki ek aur series laa rhi hai di 🤦♀️🤦♀️🤦♀️
I think usko khud ko pasand hogi… backless blouse wali Nagin
Haan puhan gaye hogi aur jungle se nahi balka barf se niklegi😆.main ko kehti hoon indian origin wale space station me bhi dekhte hoonge😆
Haan puhan gaye hogi aur jungle se nahi balka barf se niklegi😆.main ko kehti hoon indian origin wale space station me bhi dekhte hoonge😆
Barf se nikalti nagin thand se Neeli aur phir gaana gaati hue… “rang de tu mohe geruaaaaa”
Deepu me bohot late hoon 🤪, sorry 😭
Padhai is too loaded nowadays Sarry sarry 😭