he is just pulling Riddhu's leg.🤣Originally posted by: Eternalallure
Has Vansh forgotten bahon mein chale aao? Us seduction ke baad bhi nhi ruka tha woh to
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
he is just pulling Riddhu's leg.🤣Originally posted by: Eternalallure
Has Vansh forgotten bahon mein chale aao? Us seduction ke baad bhi nhi ruka tha woh to
he wants moreOriginally posted by: Eternalallure
Has Vansh forgotten bahon mein chale aao? Us seduction ke baad bhi nhi ruka tha woh to
tab toh del tha diamond ka n he loves to irritate riddhu
fun ke fun teasing upar se fantasy pura kare toh aur mauja hi mauja
Riddhu sexy dress pehn ke aati hai 🤣🤣
Ishani - Uss Roy ne royally aapko ullu banaya hai🤣🤣
Precap : riddhu says ki vo sb sikhna chahti hai ki vo bore na o
Vansh tum jaise o mere ishq ke liye bahut hai
Aur tumme namak phi bahut hai 😆
Vansh says to Mr. Roy ki each man has fanatsies and wife un sab ko pura nhi kr skti h...
Bahar to jaana hoga na phir..
Aise roz dal chawal kon khayega..
Riddhu baby don't know what are fantasies..
Vansh use dheere se kaan mein kuch batata h..
Riddhu baby aka hamara bhola bachha gussa ho jata h....
This whole conversation..☺️🤪🤣
Bewakoof writer ne Vansh ki fantasies puri kyu nahi ki😭😭
It's time for 50 shades of VRS 💥⚡🔥

Originally posted by: Eternalallure
Has Vansh forgotten bahon mein chale aao? Us seduction ke baad bhi nhi ruka tha woh to
What about the red leather dress 😆That toh even Rrahul couldn’t resist 😆
Vansh wanted a reaction from Ridz mil Gaya 🤣
Rrahul's expressions today were just 👌🏽
Omg omg omg what a fantastic episode...❤️
Namak kaam hai...🤣
Vansh ki fantacy...🤪
ridz bhi na fantasy nahi samhajti☺️Vansh says to Mr. Roy ki each man has fanatsies and wife un sab ko pura nhi kr skti h...
Bahar to jaana hoga na phir..
Aise roz dal chawal kon khayega..
Riddhu baby don't know what are fantasies..
Vansh use dheere se kaan mein kuch batata h..
Riddhu baby aka hamara bhola bachha gussa ho jata h....
This whole conversation..☺️🤪🤣
Bewakoof writer ne Vansh ki fantasies puri kyu nahi ki😭😭
It's time for 50 shades of VRS 💥⚡🔥