I wish All shows of ZEE TV flop
I wish GRP of ZEE TV keeps falling 😈
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I wish All shows of ZEE TV flop
I wish GRP of ZEE TV keeps falling 😈
Originally posted by: Bacillusbadius
I wish All shows of ZEE TV flop
I wish GRP of ZEE TV keeps falling 😈
Ye kahi uss mari hui Neonika ki aatma tere andar toh nahi ghus gayi. 😈
Story pata hai. LO ka first show thaa about a small town newly wedded couple shifting to Mumbai to start a new life.
Originally posted by: Lone_wolf
Maine dekha tha jab life ok Naya tha lekin show thoda thoda Yaad hai
Yeh kaafi ZM ke MNB type show tha but kaafi acha tha.....isme ML ki mother ka role bhi woh MNB ke ML gurunath ki maa kar rahi thi jo abhi ghum me virat ki maa hai
I think Aurra should play Jhilik's (FL's daughter) role in Maa. What say ? 😜
Mujhe toh lag raha hai Aura ko Bv2 na dede RangudaI think Aurra should play Jhilik's role in Maa. What say ? 😜
Originally posted by: Alpha_Aakash
Mujhe toh lag raha hai Aura ko Bv2 na dede Ranguda
Lmao Aura kya zindagi bhar baal vivaah ke roles hi karti rahegi kya. If Colors sach mein do that omg..... 🤣
Originally posted by: IamRaj96
Yeh kaafi ZM ke MNB type show tha but kaafi acha tha.....isme ML ki mother ka role bhi woh MNB ke ML gurunath ki maa kar rahi thi jo abhi ghum me virat ki maa hai
Virat ki Maa? You mean 😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭 ye kya?🤣
Woh Actress ka ek comedy scene that in Jassuben Joint family wala show.
Usmein Husband says:Pushpa Zeher Laao
Pushpa: Aale Aale
Sasur says :Arey kya Aale Aale🤣
I think Aurra should play Jhilik's (FL's daughter) role in Maa. What say ? 😜

https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4