Originally posted by: ValleyOfPeace
Ji haan.
Waise bhi bahut khush lag raha ladka.
He even winked twice after saying kuch bada hone wala hai.
One for each baby🤷🏻♀️🤣
Naughty bacha KD🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: ValleyOfPeace
Ji haan.
Waise bhi bahut khush lag raha ladka.
He even winked twice after saying kuch bada hone wala hai.
One for each baby🤷🏻♀️🤣
Naughty bacha KD🤣
Originally posted by: ItsmePriya
There are twins in the BTS...am wondering who is that super fast lucky person who got double damaka 🤣
Hahaa kya pata Motiben pregnant ho! I dont think she has any kids yet😎
Originally posted by: Nups_mish
Great minds think alike! Dekh lena Maahi humara prediction sach hoga🤣🤣
yaaaaaar, kaisi kaisi baatein karti ho, tum meri dost ho ya dushmann?
Originally posted by: FRMRTIH4DJI6HMVW
sirf news ke liye itna taam jhaam mai maan bhi loon as its after 10 years of marriage this happiness is coming in their family, but Shiva itna taiyaar ni hoga uske liye, he's wearing somewhat a sherwani, jo usne pag phere me bhi nhi pehani.. it has to be something more grand...
Arre kyun nahin pehnega chacha banne wala hai (ya papa) depends.
Originally posted by: Nups_mish
Hahaa kya pata Motiben pregnant ho! I dont think she has any kids yet😎
I will throw my laptop out....yeh sab Nahi seh Sakti mein🤣🤣
Originally posted by: A3LUS55NVDZ7MAEZ
yaaaaaar, kaisi kaisi baatein karti ho, tum meri dost ho ya dushmann?
Raavi toh Shiva se connected hai.. aur tu KD se. wo reel hai tu real❤️🤗
Thats why Motiben uss bts me itni saj dhajke ready ho rahi thi.. For her godbharai😎
Wtffff!
No Shivi can't fall in love so soon
Originally posted by: Nups_mish
Hahaa kya pata Motiben pregnant ho! I dont think she has any kids yet😎
I don't think she is even married lol
Originally posted by: Nups_mish
Hahaa kya pata Motiben pregnant ho! I dont think she has any kids yet😎
Kaunsa twins ksunsa bts ?can u plz share the link !!