And BV2 should get 7:00 pm.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
And BV2 should get 7:00 pm.
Neon Isse ache i feel ek ek slot shift hojaye
Udaariyaan ratings bohot high horahi hai Colors ke standard se. Isko 8 pm dedena chahiye. It can break Ghum's monopoly.
7 pm SSK2
7:30 Udaariyan
8 pm CS
But CS GHUM dono same PH so wahan issue
Usse acha Shakti ko nikale direct Udaariyan wahi pe shift krdo
Originally posted by: Alpha_Aakash
Neon Isse ache i feel ek ek slot shift hojaye
7 pm SSK2
7:30 Udaariyan
8 pm CS
But CS GHUM dono same PH so wahan issue
Usse acha Shakti ko nikale direct Udaariyan wahi pe shift krdo
No Akash Ghum bhi Corkrow ka hi hai so both shows cant run at same time.
Isse accha ye dekho.
7:00 - Balika Vadhu 2
7:30 - CS (Gen leap)
8:00 - Udaariyaan.
SSK2 jahaan hai wahi rahe puri duniya keliye accha hoga.
Aaj aayega ZMGA ka promo.
Pata nahi kyun mujhe aisi feel aarahi hai ki ZMGA ko ......... slot milega.
I just cant believe ki Udaariyaan ke no drama week mein itni ratings aayegi toh iss hafte ke drama week mein kya ratings aayegi.
KKB leap FLOP !!!! 😂😂😂😂😂😂😂😂
1.3 to 1.5. Like i expected.
https://twitter.com/GossipsTv/status/1407942110062387201?s=19
ye leap week ka TRP nahi hai. Leap started from last saturday
raj bhaiyya correct me if am wrong
Originally posted by: Pighalta_Bhoot
ye leap week ka TRP nahi hai. Leap started from last saturday
raj bhaiyya correct me if am wrong
Iska matlab hai ki........ Naheeeeeeeeeeeeeee 😑
Originally posted by: Pighalta_Bhoot
ye leap week ka TRP nahi hai. Leap started from last saturday
raj bhaiyya correct me if am wrong
@bold aree bhai mai nhi dekhta kkb 😂😂
Mai sirf anupamaa hi dekhta hu ITV pe 😬😬
Originally posted by: IamRaj96
@bold aree bhai mai nhi dekhta kkb 😂😂
Mai sirf anupamaa hi dekhta hu ITV pe 😬😬
ok as far as updates go leap started on 19th june
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4