Originally posted by: xxStrangerxx
Pata nhi line mein h bhi ya nhi🤪🤣
Tumhari dhmkiyo se bnda pehle he dr ke bhaag jaye🤣
Nahi nahi yar....dhamki kahan thi
Main chahti hoon yahan or bhi members aye🤪 hum charo kitni mehnat krte hai😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: xxStrangerxx
Pata nhi line mein h bhi ya nhi🤪🤣
Tumhari dhmkiyo se bnda pehle he dr ke bhaag jaye🤣
Nahi nahi yar....dhamki kahan thi
Main chahti hoon yahan or bhi members aye🤪 hum charo kitni mehnat krte hai😭
Shock lag gya kya 440 volts ka? Jo hass rahi ho bina tippni diye?🤣
Originally posted by: rikara94
Nahi nahi yar....dhamki kahan thi
Main chahti hoon yahan or bhi members aye🤪 hum charo kitni mehnat krte hai😭
Ha kitni mehnat krte hmlog🤪
Overtime krte hai🤣😭
Ab main friends banane ki koshish kr rhi hun ....kitna cute name paro😳
Tujhe devdas yad aa rha h
Ab main kya karun??🤣
Na na👎🏼
Bhai behen se sunny ki behen ki yaad aa gyi kidhar h vo?🤣pkka kuch ghotala karegi bhut zikr ho rha h uska🤣
Originally posted by: xxStrangerxx
Ha kitni mehnat krte hmlog🤪
Overtime krte hai🤣😭
Ab main friends banane ki koshish kr rhi hun ....kitna cute name paro😳
Tujhe devdas yad aa rha h
Ab main kya karun??🤣
Kuch mat kar
Friends toh tab banenge na jab yahan koi ayega humare siwa😆 aaj new member ayi acha laga...otherwise hum toh AT se bahar tabhi niklte hain jab story post krni hoti h🤣 main toh woh b alag se tab open krke rakhti hoon jana hi nahi pdhta🤣
Originally posted by: xxStrangerxx
Na na👎🏼
Bhai behen se sunny ki behen ki yaad aa gyi kidhar h vo?🤣pkka kuch ghotala karegi bhut zikr ho rha h uska🤣
😲meri neha ka koi lena dena nahi hai Uss nidhi se
Originally posted by: rikara94
Kuch mat kar
Friends toh tab banenge na jab yahan koi ayega humare siwa😆 aaj new member ayi acha laga...otherwise hum toh AT se bahar tabhi niklte hain jab story post krni hoti h🤣 main toh woh b alag se tab open krke rakhti hoon jana hi nahi pdhta🤣
Pata nhi kaha h sare Sai ke fans🤣
Ya phir hmlog ka kabza h idhar😎🤣koi idhr bhatakta he nhi h
Main idhr udhr jati hun...lekin kuch samjh mein nahi aata vapas AT🤣
Meri neha🤣
Ye behenchara kab tak chalega???
Originally posted by: xxStrangerxx
Pata nhi kaha h sare Sai ke fans🤣
Ya phir hmlog ka kabza h idhar😎🤣koi idhr bhatakta he nhi h
Main idhr udhr jati hun...lekin kuch samjh mein nahi aata vapas AT🤣
Yeh humare AT ka jadoo h jo ek bar jaye kahin or man nahi lagta😂😂
Han yar Itne fans hai Sai ke forum pe...bas ata hi nahi h koi bhi anyways🤪
Bold- yeh baat tu sahi boli...kabza toh idhar humara hi hai...aage bhi rahega🤪
Baki welcome hum sab ka krenge🤗
Tumhe kya problem hai humare behnchare se
Ya phir tum bhi ex Appi jaise jealous ho rahi ho😈