Preesha ka character glorify karne ke liye ye sab likha gaya
Rudra ka character humesha butcher kiya jaata hai
oh I forgot he is ML & Preesha is FL
Preesha toh kabhi galat ho hi nahi sakti
so I hate Preesha😡🤢
CVs se toh kya hi ummeed rakhoon😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Preesha ka character glorify karne ke liye ye sab likha gaya
Rudra ka character humesha butcher kiya jaata hai
oh I forgot he is ML & Preesha is FL
Preesha toh kabhi galat ho hi nahi sakti
so I hate Preesha😡🤢
CVs se toh kya hi ummeed rakhoon😆
Originally posted by: Rima_123
Lol pretty sure she didn't really self harm... Uski woh sister bhi woh khud hi hai ... Twitter is famous for people pretending to kill themselves for no reason. Phir baad me expose ho jaate hai ki they were just clout chasing
Toh phir aise logo ko jail me daalna chahiye pakad ke
Arey fake hai ye sab. Kaunsi behen aise state pe dusre ko reply karne baithegi ki uski behen hospital mein hai. Rima is right she is faking it. Ye sab ch*tiyapa common hai twitter pe. 🥱
Originally posted by: Chill_Maar
WTF is wrong with them.. Speechless
https://twitter.com/Drama_Queens___/status/1407265953260441606?s=20
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
https://twitter.com/Badasslayqueen/status/1407290318773362695?s=19
CVs cannot get away everytime by glorifying FL's character at the cost of butchering of ML's character
they deserve punishment
I wish 0.8 TRP mile😡😈😈
Ye wala ye wala last. My fav one 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
https://twitter.com/kahthwas/status/1407276728955805701?s=19
I read on wikipedia that Tujhse Hai Raabta will end on 3 July 2021
is it true❤️😍😍😍
I know anyone can edit Wikipedia
but I want this to be true
Kuch bhi ho. ZMGA shouldn't get 7 pm. But mujhe ye news fake lag rahi hai. SBS mostly aaj kal bina authencity check kiye news chhap dete hai so i dont trust them.
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4