Nahi
dur se tha
matlab mera hi crush tha
ek tarfa
hum baat bhi nahi karte the
yuhi zoology journal check karane ke waqt ho gaya tha🤣
but thik hai
ab bhul gayi usse
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Nahi
dur se tha
matlab mera hi crush tha
ek tarfa
hum baat bhi nahi karte the
yuhi zoology journal check karane ke waqt ho gaya tha🤣
but thik hai
ab bhul gayi usse
Mujhe 10th ko maths me 84 mila tha 😭.
Social science me 95 mile the 😊 .
Haa Matrix mein. I know usmein Inverse Adjoint sab kuch find karna rehta tha.Originally posted by: IamRaj96
Laplace toh mujhe pasand tha nd engg me sabse jada i liked matrix only.....bcz usko marks jada rehte thy.....do u remember ek question toh 16-18 marks ka rehta matrix type .....agar sahi aaya toh full marks
HSC mein mera PCMB group tha
And Sanskrit
I did not like botany
Zoology pasand tha
Chemistry bhi
Mine PCM
Usmein bhi Organic Chemistry my fav.
Benzene Toluene Hydrocarbons Acetone and all.
Originally posted by: Alpha_Aakash
Mine PCM
Usmein bhi Organic Chemistry my fav.
Benzene Toluene Hydrocarbons Acetone and all.
Physical chemistry bhi accha tha
that problem solving and all
Mujhe science mein 98/100
SS 97/100 mile the
Originally posted by: Bacillusbadius
Nahi
dur se tha
matlab mera hi crish tha
ek tarfa
hum baat bhi nahi karte the
yuhi zoology journal check karane ke waqt ho gaya tha🤣
but thik hai
ab bhul gayi usse
Tumhare crush ke baare me tumne bohot baar kaha hai..😉😉
Tumhara crush vo ek hi tha kya ..? 😲
Originally posted by: Alpha_Aakash
Same hamare yahan bhi.
Classes Divisions were divided too based on Subjects selected.
Main 5th 6th mein B Division mein tha. Then 7th to 11th mein A division and finally 12th mein division. 12th mein A was Commerce B was Biology and C was Maths aise
Mai 1st to 10th B division me thy .....usme mera 3 time school change hua but hamesha B division hi mila tha
11&12th me E division
Nd then Btech me again 4 saal B division
B division me meri poori zindagi chali gayi 😂😂
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4