Main theek hu 🙂🙂
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Main theek hu 🙂🙂
Originally posted by: Siddiquie
9th june ko buddhe hogaye hum🤣😭Nahi 16 hai re,check her insta bio,likhi hai sweet 16!!👍🏼
Belated happy birthday Tadpole 🤗
thanks Rims🤗❤️
Originally posted by: ..RiMi..
Just dropping by to say hello 😳
Isra, Arpi, Ashi kaise ho tum log 😎
Baaki sab Members of EDT🤗❤️ I see you people are enjoying a lot here ❤️ feels good to know ❤️
I'm not visiting IF much.. but I hope you all are taking the leap well.👍🏼
Hey Rimi di 🤗....hum achaa hai ...aap kaisi ho ???
Aur Days
Originally posted by: Rudhita18
Nhi re She is 19 confirm hai re
Decorations par 16 likha hai 😆
https://www.instagram.com/p/CMmVVNRsKtp/?utm_source=ig_web_copy_link
accha theek hai🤣Hopefully happy ending ho😆Originally posted by: ..RiMi..
Yaar tad, poore show ka theme hi ye hai ki Heroine maregi ki Hero 🤣🤣🤪 it's so stressful baap re baap 🤪 but lets see, I hope dono bach jaaye 🤓
Dekh agar happy ending hua toh I'll post the remaining paint edits afterwards 🤣 varna I'll not 👍🏼
BB ki baat hi matt karo, mere naam ka kachra kar diya 😡🤣
Haan, pata hai Rimjhim is dying 😭(Show waali🤣)
Originally posted by: ..RiMi..
Yaar tad, poore show ka theme hi ye hai ki Heroine maregi ki Hero 🤣🤣🤪 it's so stressful baap re baap 🤪 but lets see, I hope dono bach jaaye 🤓
Dekh agar happy ending hua toh I'll post the remaining paint edits afterwards 🤣 varna I'll not 👍🏼
BB ki baat hi matt karo, mere naam ka kachra kar diya 😡🤣
Maine Rimjhim suna toh aap yaad aayi 🤣🤣
🤣
Originally posted by: Siddiquie
@bold-nahi hoga😆They'll take 100 years to say I lubb you🤣
balobhashi to kab ka ho chuka hai... 😆
I meant the actual romance AniMini type ka jisse tum darte ho as Anchal is bachhi. 😎
Typical itv romance Anidita ke saat me imagine hi nahin kar pa rehi hoon.. my bad may be
@ul- same🤣They are both are good with social distancing maintained 🤣
balobhashi to kab ka ho chuka hai... 😆
I meant the actual romance AniMini type ka jisse tum darte ho as Anchal is bachhi. 😎
Typical itv romance Anidita ke saat me imagine hi nahin kar pa rehi hoon.. my bad may be