Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
I love their off screen masti. Yeh hamesha se Deba se haar jaata hai🤣
KV hamesha harta hai 🤣🤣
Wow...
Gudgudi after RPS!! 🤪
🤣🤣🤣
Tumne bhi yehi lag raha hai na ki vo tickle kar raha tha, Mona ko laga chunti katti usne 🤣🤣
Originally posted by: amairakriyaansh
KV hamesha harta hai 🤣🤣
Still ROFLing on that pinch/tickle🤣
But their bond❤️ Prayer circle banao
Touchwood!
Originally posted by: devilindisguise
Still ROFLing on that pinch/tickle🤣
But their bond❤️ Prayer circle banao
Touchwood!
Loved their off-screen bond yrrr , yes we need a prayer circle
Originally posted by: cereal.killer
I love their off screen masti. Yeh hamesha se Deba se haar jaata hai🤣
Deba har game me jeet jaati hai 🤣🤣
Originally posted by: amairakriyaansh
Tumne bhi yehi lag raha hai na ki vo tickle kar raha tha, Mona ko laga chunti katti usne 🤣🤣
Even I thought he pinched😂jo kiya ho
Cute tha